रोटी में पेशाब : नौकरानी की घिनौनी करतूत ने पूरे देश को चिंता में डाला - khabarupdateindia

खबरे

रोटी में पेशाब : नौकरानी की घिनौनी करतूत ने पूरे देश को चिंता में डाला


रफीक खान
भारत में एक मामला ऐसा सामने आया, जिसने समूचे देश को चिंता में डाल दिया है। दरअसल एक नौकरानी ने अपने मालिक से कथित रूप से चिढ़कर उसके खाने में पेशाब मिलाना शुरू कर दिया। रोटी बनाने के लिए गुंथे जाने वाले आटे में यह पेशाब मिलाई जाती थी। इस बात का रहस्य तब खुला, जब पूरा परिवार बीमार हो गया और बीमारी की जांच में यह इन्फेक्शन सामने आया। पुलिस ने भले ही उसे गिरफ्तार कर लिया है लेकिन यह मामला घर-घर चर्चा का विषय बन गया है। Bread mixed with urine: Maid's disgusting act worried the whole country

जानकारी के मुताबिक कहा जाता है कि उत्तर प्रदेश के गाज़ियाबाद जिले में घर में काम करती महिला की शर्मनाक हरकत जिससे देखकर सब हैरान हो गए। क्रॉसिंग रिपब्लिक क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने अपनी नौकरानी पर आरोप लगाया है कि वो आटा गूंथने के लिए पानी की जगह मूत्र का इस्तेमाल करती थी। महिला ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज़ करायी तो कार्रवाई करते हुए क्रॉसिंग रिपब्लिक थाने की पुलिस ने घरेलू सहायिका को गिरफ्तार कर लिया है। महिला का नाम रीना है और आठ साल से यह काम करती आ रही है।
पीड़ित परिवार एक रियल एस्टेट कारोबारी है। रीना इतने लंबे समय से ऐसा कर रही थी। 14 अक्तूबर को उन्होंने कैमरे की रिकॉर्डिंग में देखा कि रीना रसोई के बर्तन में मूत्र कर रही है। इसके बाद उसने उसी से रोटियां बनाईं। पीड़ित परिवार का कहना ये है कि कई महीनों से उनका परिवार लीवर की बीमारी से झूझ रहा है। उन्होंने बताया की शुरुआत में उन्होंने इसे एक आम संक्रमण लगा और डॉक्टर से सलाह ली, लेकिन उनकी तबियत में कोई सुधार नहीं हुआ। इसके बाद उन्होंने अपने घर और रसोई में सीसीटीवी कैमरे लगवाए। कैमरों की फुटेज में घरेलू सहायिका रीना रसोई में एक बर्तन में पेशाब करके खाना बनाती हुई दिखाई दे रही है।