लेडी CMO पर दिनदहाड़े फायरिंग, बचाव करने आया कर्मचारी गंभीर लेडी CMO पर दिनदहाड़े फायरिंग, बचाव करने आया कर्मचारी गंभीर - khabarupdateindia

खबरे

लेडी CMO पर दिनदहाड़े फायरिंग, बचाव करने आया कर्मचारी गंभीर लेडी CMO पर दिनदहाड़े फायरिंग, बचाव करने आया कर्मचारी गंभीर


रफीक खान
मध्य प्रदेश के हरसूद में सीएमओ के पद पर पदस्थ मोनिका पारधी पर सोमवार को एक बर्खास्त कर्मचारियों ने फायरिंग कर दी। फायरिंग के दौरान एक कर्मचारी ने कामयाबी से उन्हें बचा लिया लेकिन दूसरा कर्मचारी हमलावर के निशाने पर आ गया और उसके सिर पर गंभीर चोट हो गई। Firing on Lady CMO in broad daylight, employee comes to rescue her, seriously injured रक्त रंजित अवस्था में कर्मचारी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद न सिर्फ सीएमओ कार्यालय बल्कि समूचे हरसुद में हड़कंप की स्थिति निर्मित हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि खंडवा जिले मे हरसूद सीएमओ मोनिका पारधी ने विशाल नाम के युवक को काम से निकाल दिया था। जिसका बदला लेते हुए विशाल ने देशी पिस्टल से सीएमओ पर तीन राउंड गोली चला दी। वहीं पास में ही मौजूद को एक कर्मचारी को पिस्टल के बट से मारा है। घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि, विशाल के निशाने पर सीएमओ मोनिका पारधी थी, लेकिन वह बाल-बाल बच गई। पुलिस ने पहुंचकर एक कर्मचारी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए सीएमओ मोनिका ने कहा कि संविदाकर्मी वाहन चालक विशाल नामदेव के खिलाफ गंभीर आर्थिक शिकायतें थी। जांच में सही पाए जाने पर उसे नौकरी से हटा दिया था। सोमवार को कार्यालय आकर वेतन को लेकर हंगामा शुरू कर दिया और इस दौरान मुझ पर व अन्य कर्मचारियों पर पिस्तौल तानकर फायरिंग कर दी। सभी सुरक्षित है। राजस्व निरीक्षक राकेश शर्मा को सिर में पिस्तौल की बट मारने से चोट आई है। पुलिस का कहना है कि नौकरी से हटाए जाने की रंजिश में नगर परिषद कार्यालय में पिस्टल से फायरिंग कर हत्या का प्रयास करने वाले विशाल नामदेव को हिरासत में ले कर उससे पूछताछ की जा रही है। उसके खिलाफ हत्या के प्रयास के अलावा आर्म्स एक्ट तथा अन्य धाराओं के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया जा रहा है। नामदेव को हिरासत में ले कर उससे पूछताछ की जा रही है। उसके खिलाफ हत्या के प्रयास के अलावा आर्म्स एक्ट तथा अन्य धाराओं के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया जा रहा है।