मुंबई के टाइम्स टॉवर में भीषण आग, बुझाने के लिए जुटीं दमकलें - khabarupdateindia

खबरे

मुंबई के टाइम्स टॉवर में भीषण आग, बुझाने के लिए जुटीं दमकलें


रफीक खान
माया नगरी मुंबई के वर्ली इलाके में स्थित बहु मंजिला इमारत टाइम्स टावर में शुक्रवार की सुबह भीषण आग लग गई। जैसे ही बिल्डिंग से धुंआ और फिर आग की लपटें निकलते हुई नजर आई, वहां लोगों का जमावड़ा लगना शुरू हो गया। 
Massive fire in Mumbai's Times Tower, firefighters gathered to extinguish it कुछ देर बाद ही फायर ब्रिगेड की कतार लगना शुरू हो गई। घटनास्थल पर जुटी दमकल और फायर अमला लगातार आग को बुझाने की कोशिश कर रहा है। इस घटना में कितना नुकसान हुआ है और आग लगने का कारण क्या है? यह फिलहाल स्पष्ट नहीं हो सका है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जाता है कि आग सुबह करीब 6:30 बजे लगी, फिलहाल कोई जनहानि नहीं हुई है। कई लोगों के फंसे होने की सूचना आ रही है। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। आग पर काबू पाने के लिए दमकल की दो दर्जन से अधिक गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं और आग बुझाने की कोशिशें जारी हैं. आग लगने का कारण अभी भी स्पष्ट नहीं है।टाइम्स टावर लोअर पराल इलाके में कमला मिल्स कंपाउंड में एक व्यावसायिक इमारत है।आग लगने के वीडियो भी सामने आए हैं, जो देखने में काफी भयंकर हैं। जिस इलाके में आग लगी है वह व्यावसायिक दृष्टिकोण से काफी सघन इलाका है। यहां 29 दिसंबर, 2017 को कमला मिल्स परिसर में एक रेस्तरां में आग लग गई थी। इसमें 14 लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हुए थे। फायर ब्रिगेड के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंचे हैं और प्राथमिकता के अनुसार हर हाल में आग को कंट्रोल करने की कोशिश की जा रही है।