MLA को आया गुस्सा, महिलाओं को पटक-पटक कर मारा, CM तक पहुंची शिकायत, MLA got angry, hit women, complaint reached CM - khabarupdateindia

खबरे

MLA को आया गुस्सा, महिलाओं को पटक-पटक कर मारा, CM तक पहुंची शिकायत, MLA got angry, hit women, complaint reached CM


रफीक खान
वैसे तो राजनीति के पहाड़े का पहला पाठ सब्र वाला है, हमेशा दिमाग को ठंडा-ठंडा कूल-कूल रखने वाला है लेकिन आजकल दौर के साथ सब कुछ बदल रहा है। नेता अपने मतदाताओं की समस्या भी सुनने को तैयार नहीं है। मध्य प्रदेश के ग्वालियर ग्रामीण क्षेत्र की विधानसभा से निर्वाचित हुए एक विधायक के पास जब बिजली की समस्या को लेकर महिलाओं का समूह पहुंचा तो वह बजाए उनकी बात सहानुभूति पूर्वक सुनकर निराकरण करने के गुस्से से तमतमा गए। विधायक जी ने आव देखा न ताव और महिलाओं के बाल पकड़ कर पटकना शुरू कर दिया। महिलाओं को पटक-पटक कर लात घूँसो से पिटाई कर डाली। महिलाओं को बुरी तरह से मारपीट करने की इस घटना की रिकॉर्डिंग वही किसी ने कर ली और वह वायरल भी हो रही है। इस मामले की शिकायत प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव तक भी पहुंच गई है। हालांकि अब तक विधायक के खिलाफ कोई एक्शन सामने नहीं आया है।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार कहा जाता है कि कांग्रेस के विधायक साहब सिंह गुर्जर पर महिलाओं ने मारपीट करने का संगीन आरोप लगाया है। गुर्जर ग्वालियर ग्रामीण विधानसभा सीट से विधायक हैं। महिलाओं ने बताया कि वे बिजली की समस्या के निराकरण के लिए विधायक के पास गईं थीं। तभी विधायक ने उनके साथ मारपीट की। मउ के पहाड़ी क्षेत्र की पीड़ित महिलाओं ने बताया कि वे बिजली के लिए विधायक साहब सिंह गु​र्जर के निवास पर पहुंची। विधायक ने समस्या सुनने की बजाए उनके साथ मारपीट करना शुरु कर दिया। विधायक की मारपीट के बाद रोती बिलखती महिलाएं सीएम मोहन यादव के पास पहुंची और न्याय की गुहार लगाई। महिलाओं ने मुख्यमंत्री के पास पहुंचकर आरोप लगाया कि उन्हें लात घूंसों से पीटा गया है। मारपीट के साथ ही विधायक ने महिलाओं को गालियां भी बकीं। एक महिला ने आरोप लगाया कि विधायक साहब सिंह गुर्जर ने उनके बाल पकड़कर जमीन पर पटक दिया। विधायक की हरकत के बाद कांग्रेस की जिम्मेदार खामोशी की मुद्रा में आ गए हैं।