विद्युत फेडरेशन के प्रांतीय महामंत्री निर्वाचित हुए राकेश पाठक, प्रदेश भर से आए पदाधिकारियों ने दी बधाई - khabarupdateindia

खबरे

विद्युत फेडरेशन के प्रांतीय महामंत्री निर्वाचित हुए राकेश पाठक, प्रदेश भर से आए पदाधिकारियों ने दी बधाई


रफीक खान
मध्य प्रदेश पावर ट्रांसमिशन कंपनी लिमिटेड के पूर्व मुख्य जनसंपर्क अधिकारी राकेश पाठक को मध्य प्रदेश विद्युत कर्मचारी संघ फेडरेशन की प्रांतीय कार्यकारिणी की बैठक के दौरान प्रांतीय महामंत्री चुन लिया गया। फेडरेशन की प्रांतीय कार्यकारिणी और जनरल काउंसिल की बैठक कार्यवाहक अध्यक्ष खूबचंद शर्मा की अध्यक्षता में जबलपुर में आयोजित की गई थी। राकेश पाठक के प्रस्तावित नाम पर प्रदेश भर से आए सभी पदाधिकारियों ने सहर्ष सहमति प्रदान की। विद्युत फेडरेशन के संस्थापक तथा मजदूर और कर्मचारियों के मसीहा के रूप में पहचाने जाने वाले स्वर्गीय डीपी पाठक के पुत्र राकेश पाठक के निर्वाचन पर उन्हें लगातार बधाइयों का सिलसिला जारी है।

 बताया जाता है कि लंबे समय बाद फेडरेशन की महत्वपूर्ण बैठक जबलपुर में आयोजित की गई थी। इस अवसर पर पूरे प्रदेश से पदाधिकारी उपस्थित थे सभी ने एकमत होकर इस निर्णय का स्वागत किया‌। इस अवसर पर प्रांतीय उपाध्यक्ष उमाशंकर मेहता,एन के यादव,सुनील कुरेले, सुरेश बाबू खरे, यू के पाठक,अवसार अहमद, नरेन्द्र मिश्रा, निर्मल शुक्ला,किशोर चौहान,लक्ष्मण सिंह चौहान,आर एस परिहार,आई के अग्रवाल,एस एल रघुवंशी, सुभाष दुबे, बी पी पटेल, जी एल चौरसिया, केदारनाथ अग्निहोत्री,सुरेन्द्र तिवारी, आर के शर्मा, प्रभु नेमा, आई डी पटले, सीताराम कुरचानिया, अजय नामदेव, दिनेश दुबे, प्रकाश चंद जैन, ए के गुप्ता विमल महापात्रा, एस के पचौरी, अवनीश तिवारी, अनूप वर्मा,बंसत मिश्रा, विजय डोंगरे विनय पाठक, के सी चौबे,जुबेर अहमद, दिलीप पाठक, बृज विश्वकर्मा, मनोज पाठक, उमाशंकर दुबे, दयाशंकर दुबे सहित बड़ी संख्या में फेडरेशन के साथियों ने नवनियुक्त महामंत्री राकेश पाठक को बधाई दी। बैठक का सफल संचालन दिनेश दुबे और आर एस परिहार ने और आभार आई के अग्रवाल ने व्यक्त किया।