Sucide: IAS दंपत्ति की लॉ स्टूडेंट बेटी बिल्डिंग की 10वीं मंजिल से कूदी, दर्दनाक मौत, पुलिस वजह पता करने में जुटी - khabarupdateindia

खबरे

Sucide: IAS दंपत्ति की लॉ स्टूडेंट बेटी बिल्डिंग की 10वीं मंजिल से कूदी, दर्दनाक मौत, पुलिस वजह पता करने में जुटी


रफीक खान
महाराष्ट्र के मुंबई में एक IAS आईएएस दंपति की 26 वर्षीय जवान बेटी ने सुरुचि अपार्टमेंट की दसवीं मंजिल से छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना के बाद मौके पर काफी जमावड़ा लग गया था। आनंन-फानन में युवती को निकटवर्ती जीटी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतका युवती लॉ स्टूडेंट थी, वह हरियाणा के एक कॉलेज से एलएलबी की पढ़ाई कर रही थी। युवती के पिता महाराष्ट्र शिक्षा विभाग के प्रमुख है तो मां गृह विभाग की प्रमुख बताई जा रही है। माता तथा पिता दोनों ही आईएएस अधिकारी होने के बाद न जाने ऐसी क्या बात हुई कि बेटी को आत्मघाती कदम उठाना पड़ा? पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है और घटना के कारणों का पता लगाने में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक बताया जाता है कि मुंबई में IAS दंपत्ति विकास और राधिका रस्तोगी की 27 साल की बेटी ने आत्महत्या कर ली। परिचीतों के बीच में ऐसी चर्चा है कि डिप्रेशन में आकर अपार्टमेंट की 10वीं मंजिल से छलांग लगाकर मौत के गले लगाया। बहरहाल घटना के बाद परिजन बुरी तरह से सदमे में आ गए हैं। बेटी के मौत के बाद माता-पिता की मानसिक स्थिति बहुत असंतुलित हो गई है। रिश्तेदार व परिचित उन्हें संभालने की कोशिश कर रहे हैं।