बीयर पीने के बाद में हुई खून की उल्टी, पुलिस हवलदार और सिपाही की मौत, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच - khabarupdateindia

खबरे

बीयर पीने के बाद में हुई खून की उल्टी, पुलिस हवलदार और सिपाही की मौत, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच


रफीक खान
मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले से पुलिस के एक प्रधान आरक्षक और आरक्षक की मौत की खबर सामने आई है। हवलदार और सिपाही दोनों ने बीती रात बियर पी थी और बीयर पीने के उपरांत दोनों को खून की उल्टियां हुई। आनन-फानन में उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन वहां दोनों को बचाया नहीं जा सका। SAF आठवीं बटालियन विशेष सहस्त्र बाल में पदस्थ दोनों पुलिसकर्मियों की मौत का मामला वरिष्ठ अधिकारियों के संज्ञान में आ गया है। मर्ग कायम कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार कहा जाता है कि धनीराम उइके (55 ) एवं प्रेम लाल ककोडिया (50 ) ने आठवी बटालियन के क्वार्टर में बैठकर शनिवार तथा रविवार की दरमियानी रात में बीयर का सेवन किया था। जिसके बाद अचानक ही दोनों खून की उल्टियां करने लगे थे। तत्काल उन्हें निजी अस्पताल लाया गया। जहां प्रधान आरक्षक धनीराम की पहले मौत हो गई । वहीं प्रेम लाल काकोडिया ने आज सुबह रविवार को दम तोड़ दिया। ऐसा कहा जा रहा है कि बीयर की केन एवं गिलास से सल्फाज की बदबू आ रही है। जिससे मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। पुलिस इस मामले की इस पहलु से जांच कर रही है कि या तो दोनों ने सल्फाज मिलाकर आत्महत्या की है, या किसी ने बीयर में सल्फाज मिलाया है। हालांकि मौत का सही कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट और जांच के बाद ही स्पष्ट होगा।